advertisement

You are here: Homeमनोरंजन

Entertainment (34)

मुम्बई/बॉलीवुड के किंग खान एक बार फिर महानायक अमिताभ बच्चन के साथ सिलवर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इससे पहले अमिताभ और शाहरूख कभी खुशी कभी गम, मोहब्बते, कल हो ना हो और भूतनाथ जैसी फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं।मीडिया रिपोट्र्स की माने तो अब यह जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर फिर साथ नजर आ सकती है। बॉलीवुड फिल्मकार सुजॉय घोष थ्रिलर फिल्म बदला बना रहे हैं। फिल्म बदला में अमिताभ बच्चन के अलावा तापसी पन्नू की भी अहम भूमिका है। मीडिया रिपोट्र्स की माने तो इससे पहले चर्चा हो रही थी कि शाहरुख इस फिल्म में एक कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं, लेकिन अब कहा जा रहा है कि शाहरुख इस फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस नहीं बल्कि एक पूरा किरदार निभाने वाले हैं।स फिल्म में शाहरुख तापसी पन्नू के पति का किरदार प्ले करते नजर आएंगे। ये फिल्म बदला मर्डर मिस्ट्री होगी। इस फिल्म में अमिताभ जहां पुलिस अधिकारी बनकर एक हत्या के केस को सुलझाते हुए नजर आएंगे।वहीं तापसी पन्नू एक कारोबारी महिला के किरदार में दिखाई देंगी। यह फिल्म स्पेनिश फिल्म कंट्राटैम्पो का ऑफिशियल हिंदी वर्जन है। बताया जा रहा है कि शाहरुख फिल्म जीरो के रिलीज होने के बाद ‘बदलाकी शूटिंग शुरू करेंगे। 

 

 

 

नई दिल्ली: आम आदमी के रूप में 'बिग बॉस' के घर में दाखिल हुए मनवीर गुर्जर शो के दसवें सीजन के विजेता बन चुके हैं। 'बिग बॉस' के दस सीजनों के इतिहास में यह पहला मौका था जब देश की आम जनता यानी इंडियावालों को इस सेलिब्रिटी रियलिटी शो का हिस्सा बनने का मौका मिला और एक इंडियावाले ने यह शो अपने नाम कर लिया। वीजे बानी शो की रनर अप रहीं। वहीं लोपामुद्रा राउत तीसरे स्थान पर रहीं। इससे पहले मनु पंजाबी 10 लाख रुपए लेकर शो से बाहर हो गए।

 

'बिग बॉस' के घर के अंदर 15 हफ्तों के सफर ने मनवीर गुर्जर को पूरी तरह बदल दिया, इन 15 हफ्तों में न केवल उनके लुक में बल्कि उनकी पर्सनैलिटी में भी काफी बदलाव आया है। घर के अंदर मनवीर खुद कई बार कहते सुने गए कि अपने घर में वह एक गिलास उठाकर यहां से वहां नहीं रखते थे और यहां वह सारा काम कर रहे हैं। रिजल्ट अनाउंस होने से कुछ देर पहले मनवीर ने कहा, 'पहले जब घर में कोई मुझे कुछ भी बोलता था तो मुझे गुस्सा आ जाता था लेकिन अब घरवालों की अहमियत का पता चला है।'

 

घर के अंदर मनवीर ही एक ऐसे प्रतिभागी रहे जिन्हें सबने पसंद किया, बढ़ी हुई दाढ़ी लेकर घर में दाखिल हुए मनवीर ने मनु को बचाने के लिए अपनी दाढ़ी काट दी। मनु, मोना, नितिभा से दोस्ती हो या घर का कोई काम, या फिर स्वामी ओम को संभालना ही क्यों न हो, मनवीर ने हर काम दिल से किया। शायद यही वजह रही कि उन्होंने पूरे इंडिया का दिल जीत लिया।

 

विजेता की घोषणा से ठीक पहले लोपामुद्रा राउत को घर से एविक्ट किया गया, एविक्ट होने के बाद लोपा ने कहा कि वह घर से बाहर निकलकर काफी खुश हैं। उनसे पहले मनु पंजाबी ने 10 लाख लेकर अपनी मर्जी से शो से बाहर हो गए थे। बाहर आने के बाद मनु ने कहा कि 'बिग बॉस' के घर से उनकी मर्जी के बिना कोई नहीं निकल सकता है लेकिन उन्हें मौका मिला अपनी मर्जी से बाहर निकलने का तो उन्होंने सोचा कि बाहर निकलना ही अच्छा है।

 

 

 

नई दिल्ली ( 27 जनवरी ): इस साल की मोस्ट-अवेटेड फिल्म का एक नया पोस्टर आया है। गणतंत्र दिवस के मौके पर फिल्म 'बाहुबली 2' का एक नया पोस्टर जारी किया गया है। इस नए पोस्टर में जवानी की देवसेना (अनुष्का शेट्टी) और सीनियर बाहुबली (प्रभाष) के साथ दिखाई दे रहे हैं।

 

 

इस नए पोस्टर में अनुष्का और प्रभाष एक धनुष लिए दिखाई दे रहे हैं। 'बाहुबली 2' में एक बार फिर प्रभाष, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी, राणा डग्गुबाती और सत्यराज दिखाई देंगे। ऐसा माना जा रहा है कि यह फिल्म अप्रैल 2017 में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म के रिलीज होने के साथ ही दर्शकों को पता चल जाएगा कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। इस फिल्म का निर्देशन एसएस राजमौली ने किया है। 

जोधपुर (25 जनवरी): बॉलीवुड स्टार सलमान खान के लिए आज का दिन बेहद अहम है। 1998 के काले हिरण शिकार मामले में आज सलमान खान, सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम और तब्बू को जोधपुर की सीजीएम डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने पेश होना होगा। इससे पहले कोर्ट ने इन सितारों को 25 जनवरी को कोर्ट के सामने अपना बयान दर्ज कराने का निर्देश दिया था।

 

वडोदरा (24जनवरी): फिल्म 'रईस' के प्रमोशन के लिए मुंबई से दिल्ली यात्रा पर निकले शाहरुख खान की ट्रेन जैसे है वडोदरा स्टेशन पर पहुंची भगदड़ मच गई।

 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सोमवार को रात करीब 10:30 बजे वडोदरा स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 6 पर ट्रेन 10 मिनट के लिए रुकी थी।

 

 

 

 

 

 

 

- शाहरुख के फैन्स उनकी एक झलक पाने के लिए भारी तादात में स्टेशन पर जुटे थे। इस बीच फैन्स की भीड़ ट्रेन के शीशे पीटने लगी। इस दौरान पुलिस ने लोगों पर लाठीचार्ज करना पड़ा।

 

 

 

- ट्रेन वडोदरा स्टेशन से जाने लगी दो लोगों ने भागना शुरू कर दिया। जिस वजह से भगदड़ मच गई।

 

 

 

- इस बीच दम घुटने से एक शख्स की मौत हो गई।

 

 

 

- मरने वाले का शख्स का नाम फरीद खान बताया जा रहा है। जो अपनी पत्नी और बेटी के साथ स्टेशन पर आए थे।

 

 

 

- फरीद पार्षद भी रह चुके हैं। रिपोर्ट्स की माने तो फरीद खान समाजवादी पार्टी से जुड़े थे।

 

 

 

- घटना के बाद शाहरुख ने फरीद खान की मौत पर दुख जताया है।

 

 

 

- इसके साथ शाहरुख ने कहा कि मैंने क्रिकेटर इरफान और यूसुफ पठान को फरीद के परिवार की हर संभव मदद करने के लिए कहा है।

 

 

 

- बता दें कि वडोदरा स्टेशन पर सिर्फ क्रिकेटर इरफान और यूसुफ ही शाहरुख से मिले सके।

 

 

मुंबई1970 के दशक में बनी बीआर चोपड़ा की फिल्म इत्तेफाक का रीमेक बनने जा रहा है। राजेश खन्ना और नंदा स्टार्ट्स इस फिल्म ने उस वक्त बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। ये फिल्म लोगों को खूब पंसद आयी थी।

 

इस फिल्म में सोनाक्षी सिंन्हा खलनायिका के रोल निभाएंगी। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए सोनाक्षी ने बताया कि इसकी स्क्रिप्ट में काफी बदलाव किए गए हैं और इसमें मेरा ग्रे शेड रोल है। ये फिल्म पूरी तरह से नंदा जैसी नहीं है।

 

सोनाक्षी ने कहा कि मैं पहली बार ऐसा रोल निभाने जा रही हूं जिसके लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं। आपको बता दें कि कि इस फिल्म की शूटिंग फरवरी में शुरू की जाएगी।

 

नई दिल्ली: भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने ‘ग्रे’ज एनाटॉमी’ की अभिनेत्री एलेन पोम्पिओ और वियोला डेविज को पीछे छोड़ते हुए ‘2017 पीपल चॉइस अवार्ड’ में पसंदीदा ड्रामेटिक टीवी अभिनेत्री का पुरस्कार अपने नाम कर लिया है।

 

 

प्रियंका को यह पुरस्कार उनके अमेरिकी टीवी शो ‘क्वांटिको’ के लिए मिला। उनका यह दूसरा पीपल चॉइस अवार्ड है । पसंदीदा ड्रामेटिक श्रेणी में विजेता घोषित किए जाने के बाद प्रियंका ने अपनी मां मधु चोपड़ा को गले लगाया और फिर वह पुरस्कार लेने मंच पर गई। इस श्रेणी में कैरी वाशिंगटन और ताराजी पी हेनसन भी नामित थीं।

 

 

पुरस्कार मिलने से ‘अभिभूत’ प्रियंका ने कहा कि वह पॉम्पेओ, डेविस और अन्य के साथ नामित होकर सम्मानित महसूस कर रही हैं। उन्होंने कहा, ‘ आप लोगों का शुक्रिया। यह सफर अद्भुत रहा। मेरे साथ आज इस श्रेणी में नामित हर एक महिला, ये सभी बेहतरीन अभिनेत्रियां ही मेरे टेलीविजन शो करने का कारण हैं ।

 

 

 ’इस दौरान प्रियंका के ‘बेवॉच’ के सह-कलाकार ड्वेन जॉनसन लगातार दर्शक दीर्घा से उनकी हौसला अफ़ज़ाई करते दिखे। प्रियंका के अलावा ‘2017 पीपल चॉइस अवार्ड’ में भारतीय मूल की लिली सिंह को भी पसंदीदा यूट्यूब स्टार की श्रेणी में नामित किया गया था।

नई दिल्ली ( 19 जनवरी ):  भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने के बदले में बॉलिवुड की फिल्मों पर रोक लगाने के चार महीने ही बीते हैं और पाकिस्तान के थिअटर्स आर्थिक हालत बुरी हो गई है। इस समस्या को देखते हुए इस्लामाबाद ने बॉलीवुड फिल्मों की स्क्रीनिंग से बैन हटाने तैयारी की है।

 

 

 उरी हमले के बाद भारत में पाकिस्तान कलाकारों को बॉलीवुड में बैन कर दिया गया था। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने एक कमेटी बनाई है। उस कमेटी के सामने लोकल थिएटर मालिकों ने अपनी बात रखी कि बालीवुड फिल्मों के बैन से उनको भारी आर्थिक नुकसान हो रहा है। इसी के बाद कमिटी ने भारतीय फिल्मों से बनै हटाने का फैसला लिया।

 

 

 

इस कमेटी की अध्यक्षता सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब समेत इरफान सिद्दकी, नवाज शरीफ के राष्ट्रीय इतिहास और साहत्यिक विरासत सलाहकार, वित्त सचिव और खुफिया अधिकारी शामिल थे।

 

 

 

पैनल द्वारा जारी अधिसूचना में शर्तों का उल्लेख नहीं किया गया है, लेकिन प्रधानमंत्री बालीवुड फिल्मों को इम्पोर्ट करने की अनुमति दे सकते हैं। इस आयात नीति के आदेश के तहत पाकिस्तान ने पिछले एक दशक में प्रतिबंधित वस्तुओं की सूची में भारतीय फिल्मों को भी शामिल किया था।

 

 

 

पिछले कुछ वर्षों में अपनाया प्रक्रियाओं के अनुसार, वाणिज्य मंत्रालय भारतीय फिल्मों के आयात के लिए सूचना मंत्रालय के अनुरोध पर अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) जारी किए हैं।

 

 

 

पाक सूचना मंत्रालय ने पाकिस्तानी सिनेमाघरों में बालीवुड फिल्मों के रिलीज के लिए अनापत्ति प्रमाण पत्र के माध्यम से एक महीने में दो या तीन फिल्में रिलीज करने की योजना तैयार की है।

 

 

 

पाकिस्तानी सिनेमाघरों को बाॅलीवुड और हाॅलीवुड से 70 फीसदी कमाई होती है।

 

 

 

 

 

 

सलमान खान पर आर्म्स एक्ट केस में जोधपुर कोर्ट का फैसला थोड़ी देर में आ सकता है। सुनवाई के लिए सलमान मंगलवार की शाम को जोधपुर पहुंच गए। हालांकि, अभी सलमान कोर्ट नहीं पहुंचे हैं।

 

सलमान की बहन अलवीरा कोर्ट पहुंच गई हैं। बता दें कि 1998 में जोधपुर में 'हम साथ-साथ हैं' की शूटिंग के दौरान सलमान पर अवैध रुप से हथियार रखने का आरोप लगा था। जोधपुर कोर्ट के बाहर सलमान खान के फैंस बड़ी संख्या में मौजूद हैं।

 

 

 

सलमान को कितनी हो सकती है जेल?

 

सलमान खान के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा 3/25 और 25 के तहत केस चल रहा है। वह यदि इस एक्ट की पहली धारा के तहत दोषी पाए जाते हैं, तो उन्हें अधिकतम तीन साल और दूसरी धारा के तहत दोषी पाए जाते हैं, तो सात साल की सजा हो सकती है। आर्म्स एक्ट की इन्हीं धाराओं के तहत दोषी पाए जाने पर फिल्म अभिनेता संजय दत्त को 6 साल की सजा हुई थी। जो फिलहाल जेल से आजाद हो चुके हैं।

 

सलमान को देखने उमड़े फैंस

 

ब्लू शर्ट पहने सलमान अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकले। सलमान को देखने के लिए एयरपोर्ट के बाहर फैंस का जमावड़ा लगा हुआ था। शेरा ने लोगों को गुस्से में धक्का देते हुए सलमान के लिए रास्ता बनाया। पुलिस कंस्टेबल के साथ सलमान हरी महल पैलेस होटल पहुंचे। कुछ देर बाद एयरपोर्ट से सलमान की बहन अलवीरा भी बाहर आती हुईं नजर आईं।

 

 

 

2006 में जोधपुर हाई कोर्ट ने काले हिरण के शिकार के मामले में सलमान को बरी कर दिया था। सलमान पर 1998 में जोधपुर में 'हम साथ-साथ हैं' की शूटिंग के दौरान दो काले हिरणों के शिकार का आरोप था।

 

 

 

इस केस में कब और क्या हुआ।।।

 

- राजस्थान में फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान फिल्म अभिनेता सलमान खान , फिल्म अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे, तबू, नीलम और कई कलाकारों पर दुर्लभ काले हिरन के शिकार का आरोप लगाया गया था।

 

 

 

- दो अक्टूबर, 1998 को सलमान खान सहित सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराई गई थी। उन पर 28 सितंबर, 1998 की आधी रात को राजस्थान के मथानिया और भवाद गांव में काले हिरण के शिकार का आरोप तय किया गया था।

 

 

 

- 12 अक्टूबर, 1998 को सलमान खान को गिरफ्तार किया गया था, लेकिन 15 अक्टूबर को जमानत दे दी गई थी। इसके बाद 17 अक्टूबर को उन्हें रिहा कर दिया गया था।

 

 

 

- 10 अप्रैल, 2006 को लोअर कोर्ट ने सलमान खान को वन्य जीवन कानून की धारा 51 और 52 के तहत दोषी ठहराते हुए पांच साल कैद की सजा सुनाई थी। इस मामले में उन पर 25 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया था।

 

 

 

- 24 अगस्त, 2007 को सेशन कोर्ट ने लोअर कोर्ट के फैसले के खिलाफ सलमान की अपील को खारिज करते हुए उन्हें दोषी ठहराने के फैसले और उनकी सजा को बरकरार रखा था।

 

 

 

- 31 अगस्त, 2007 को राजस्थान हाई कोर्ट ने सलमान खान की सजा को रद्द कर दिया था।

 

 

 

- 12 नवंबर, 2013 को हाई कोर्ट ने सलमान खान को दोषी ठहराए जाने के लोअर कोर्ट के फैसले को भी निलंबित कर दिया।

 

 

 

 

नई दिल्ली (17 जनवरी): बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अभिनेता वरुण धवन के साथ नजर आ रही हैं।

 

 

आप भी वीडियो में सोनाक्षी वरुण और सलमान खान की मस्ती को देख सकते हैं। इसको देखने के बाद लोगों की गलत धारणा टूट जाएगी कि सोनाक्षी एक गंभीर स्वाभाव वाली लड़की हैं।

 

 

सोनाक्षी सिन्हा ने एक ट्वीट भी किया है कि मुझे और वरुण को अब तक किसी ने भी फिल्म में नहीं लिया है, इसलिए हमने खुद से ही वीडियो बना लिया। यह वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं और यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

 

फोटो गैलरी

Market Data

एडिटर ओपेनियन

IPL की साख पर सवाल गलत: श्रीनिवासन

IPL की साख पर स...

नई दिल्ली।। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड...

अरुणाचल की तीरंदाजों को चीन ने दिया नत्थी वीजा!

अरुणाचल की तीरं...

नई दिल्ली।। अरुणाचल प्रदेश की दो नाबालिग...

Video of the Day

Right Advt

Contact Us

  • Address: 276/230, PB keedganj, Allahbad, UP
  • Tel: +(91) 9452377524
  • Email:  This email address is being protected from spambots. You need JavaScript enabled to view it.  
  • Website: http://smartindianews.in/

About Us

 

Smart India is one of the renowned Hindi web media. It has earned appreciation from various eminent media personalities and readers. ‘Smart India' is founded by Pramod Babu Jha.